Bollywood Celebrity Marriage 2023: कियारा-सिद्धार्थ से लेकर परिणीती-राघव तक, 2023 में शादी के बंधन में बंधे ये बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

Bollywood Celebrity Marriage 2023 : 2023 साल खत्म होने में बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। सभी लोग नए साल का इंतजार कर रहे हैं। 2023 साल बॉलीवुड के लिए बहुत ही खास रहा। इस साल कई लोगों ने अपने करियर में बहुत सफलता हासिल की। तो कुछ ने शादी कर जीवनसाथी के साथ नए जीवन की शुरुआत की। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, Bollywood Celebrity Marriage 2023 रणदीप हुड्डा और लिन लैशरम जैसे कई सेलिब्रिटीज ने इस साल शादी की। आइए जानते हैं कि ये कौन से सेलिब्रिटीज हैं….

Bollywood Celebrity Marriage 2023 कियारा आडवाणी- सिद्धार्थ मल्होत्रा

Bollywood Celebrity Marriage 2023

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस साल की शुरुआत में जयपुर में अपनी शादी की। यह बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी के लिए एक बड़ा कदम था। इस शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए थे और उनकी Bollywood Celebrity Marriage 2023 तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे थे। यह शादी उनके फैंस के लिए एक खुशी का पल था और उनके जीवन की नई शुरुआत को दर्शाता है।

आथिया शेट्टी – केएल राहुल

Bollywood Celebrity Marriage 2023

इस वर्ष, बॉलीवुड के सुपरस्टार सुनील शेट्टी की पुत्री अथिया शेट्टी की विवाह सम्पन्न हो चुकी है। अथिया ने 23 जनवरी को क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी की थी। इस शादी में दोनों परिवारों के सदस्य और करीबी दोस्त उपस्थित थे।

स्वरा भास्कर – फहाद अहमद

2023 में शादी करने वाली एक और बॉलीवुड स्टार स्वरा भास्कर थीं। स्वरा भास्कर और समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद के बीच कोर्ट मॅरेज विवाह हुआ। इसके बाद उन्होंने सामान्य तरीके से शादी भी कर ली। यह एक बड़ी घटना थी जब उन्होंने 16 फरवरी को शादी की।

रणदीप हुड्डा- लिन लैशराम

रणदीप हुड्डा, बॉलीवुड के एक सुपरस्टार, ने अपनी शानदार शादी लिन लैशराम के साथ की। इस 47 वर्षीय अभिनेता ने मणिपुर में एक साधारण और रोमांचक तरीके से शादी की। शादी के बाद, उन्होंने मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी आयोजित की।

शिवालिका ओबेरॉय- अभिषेक पाठक

बॉलीवुड की अभिनेत्री शिवालिका ओबेरॉय ने 9 फरवरी को एक फिल्म निर्देशक अभिषेक पाठक से विवाह किया। जब शिवालिका और अभिषेक की शादी गोवा में हुई, तो वहाँ बहुत ही उत्साह था। सोशल मीडिया पर उनके विवाह की तस्वीरें और वीडियो ने बहुत ध्यान आकर्षित किया।

मुक्ति मोहन- कुणाल ठाकूर

इस साल मुक्ति मोहन के लिए बहुत महत्वपूर्ण रहा है, क्योंकि वह एक प्रसिद्ध नृत्यांगन हैं। हाल ही में कुणाल ठाकुर और मुक्ति मोहन ने शादी की है। उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं।

वरुण तेज- लावण्या त्रिपाठी

इस वर्ष, साउथ स्टार वरुण तेज ने अपनी शादी कर ली है। वरुण की शादी एक विदेशी देश में हुई है। 1 नवंबर को वरुण ने लावण्या त्रिपाठी के साथ विवाह किया है। उन्होंने इटली में अपने परिवार के सामने शादी की है। इस शादी में साउथ के प्रसिद्ध लोग उपस्थित थे।

परिणीती चोप्रा- राघव चड्ढा

Bollywood Celebrity Marriage 2023

परिणीति चोपड़ा के लिए 2023 एक अत्यंत विशेष साल रहा। उन्होंने 24 सितंबर को आपके सांसद राघव चड्ढा के साथ शादी की। यह शादी उदयपुर के लीला पैलेस में हुई।

READ MORE : Dunki Box Office Collection Day 3: ‘सालार’ की आंधी में ‘डंकी’ का काम तामाम !