Chiranjeevi On Salaar: ‘सालार’ फिल्म पर ‘चिरंजीवी’ ने कह डाली यह बड़ी बात !

Chiranjeevi On Salaar : हमारे एक और बेहतरीन लेख में आपका स्वागत है। इस दिन के लेख में, हम वर्तमान की सबसे बड़ी समाचार पर चर्चा करने जा रहे हैं। चिरंजीवी ने सालार फिल्म पर एक महत्वपूर्ण  (Chiranjeevi On Salaar) बयान दिया है। हम आपको इस लेख में उनके बयान की पूरी जानकारी देने की कोशिश करेंगे। इंटरनेट पर सालार और प्रभास के बारे में ही बहुत चर्चा हो रही है। हम आपको बताना चाहेंगे कि यह फिल्म पहले ही दिन 95 करोड़ रुपये कमाकर बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया है।

यह फिल्म शाहरुख खान के लिए एक बड़ी चुनौती थी, लेकिन फिर भी इसने पहले ही दिन कामयाबी हासिल कर ली। लोगों ने इस फिल्म के बारे में अपनी राय दी है और चिरंजीवी ने भी इसके बारे में अपनी राय दी है। चिरंजीवी एक (Chiranjeevi On Salaar)  बड़े कलाकार हैं और उनकी फिल्में पूरे भारत में बहुत पसंद की जाती हैं। उनका बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह फिल्म शाहरुख खान के लिए एक बड़ी चुनौती थी, लेकिन फिर भी इसने पहले ही दिन कामयाबी हासिल कर ली। लोगों ने इस फिल्म के बारे में अपनी राय दी है और चिरंजीवी ने भी इसके बारे में अपनी राय दी

Chiranjeevi On Salaar

Salaar Twitter Review

चिरंजीवी ने अपने X (भूतपूर्व ट्विटर) पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सलार टीम को बधाई देते हुए अपने नजरिए दर्शाये हैं। उन्होंने इसमें प्रभास का भी जिक्र किया है। चिरंजीवी लिखते हैं (Chiranjeevi On Salaar) कि स्टार प्रभास को इस फिल्म के लिए हार्दिक शुभकामनाएं। उन्होंने सालार के बॉक्स ऑफिस सफलता का जिक्र करते हुए पूरी टीम को बधाई दी है। चिरंजीवी के ट्वीट से पता चलता है कि उन्हें यह फिल्म बहुत पसंद आई है, हालांकि यह फिल्म शाहरुख खान के फैंसों द्वारा अभी तक ज्यादा पसंद नहीं की जा रही है।

चिरंजीवी ने सालार के डायरेक्टर को भी दी बधाई

चिरंजीवी ने (Chiranjeevi On Salaar) अपने ट्वीट के माध्यम से सालार फिल्म के डायरेक्टर को बधाई दी है। उन्होंने इस फिल्म के डायरेक्टर की उपलब्धि की बधाई देते हुए उन्हें भी शुभकामनाएं दी हैं। प्रशांत नील आपको इस उपलब्धि के लिए हार्दिक शुभकामनाएं। आपने वास्तव में अद्भुत काम किया है।

यह फिल्म खुद में ही एक अद्भुत फिल्म है। ऐसी फिल्म शायद ही किसी ने अब तक बनाई होगी। इस फिल्म में हमें एक से बढ़कर एक बेहतरीन एक्शन को बहुत ही प्रभावशाली तरीके से दिखाया गया है। यह फिल्म खुद में ही एक मास्टरपीस है।

डंकी को पछाड़ सालार बना रहा नया रिकॉर्ड

Dunki

रिलीज से पहले कुछ लोगों ने कहा था कि डंकी सालार को पीछे सकती है, लेकिन सालार के चाहने वाले लोग उसे निंदा करते हुए कह रहे थे कि वह बेहतर फिल्म है। लेकिन रिलीज होने के बाद साफ हो गया है कि सालार ने बॉलीवुड में दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान को पूरी तरह से पछाड़ दिया है। सालार ने ओपनिंग दिन में इतनी बड़ी कमाई की है कि यह स्पष्ट हो रहा है कि वह डंकी को पहले ही दिन हरा चुकी है। सालार ने पहले दिन कुल 95 करोड़ रुपये की धमाकेदार कमाई की है।

दूसरे पार्ट की हुई घोषणा

Chiranjeevi On Salaar

सालार के अद्वितीय सफलता के बाद, डायरेक्टर प्रशांत नील ने इसके दूसरे भाग की भी घोषणा कर दी है। दूसरे भाग के कुछ पोस्ट क्रेडिट सीन भी वायरल हो रहे हैं। अब यह देखने वाली बड़ी बात होगी कि क्या दूसरा भाग भी इसी तरह लोगों को पसंद आता है या नहीं। हालांकि, सालार के फैंस बड़े ही उत्सुकता के साथ इसके दूसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं। जल्द ही फिल्म के निर्माताओं द्वारा इसके दूसरे भाग की घोषणा दर्शकों के सामने की जाएगी।

अपने साथ रहिए और mytaazakhabar.com पर बेहतरीन आर्टिकल पढ़िए!