Arbaaz Khan Girlfriend: अरबाज खान 56 साल की उम्र में दूसरी बार बनेंगे दूल्हा, 21 साल का सलमान संग बनेंगे बाराती

Arbaaz Khan Girlfriend : शादी का रिकॉर्ड तोड़ना है या फिर डिवोर्स का? लोगों ने अरबाज खान की नई गर्लफ्रेंड के साथ शादी की खबर सुनकर ऐसे ऐसे रिऐक्शन दिए हैं। अरबाज खान फिर से अब शादी रचाने जा रहे हैं। मलाइका और जॉर्जिया के बाद अब उनकी नई गर्लफ्रेंड आखिर कौन है? चलिए आपको ये सब बताते हैं इस पोस्ट में और साथ ही दिखाते हैं लोगों के इस पर क्या क्या रिऐक्शन Arbaaz Khan Girlfriend आए हैं। लोगों ने किस तरीके से इस खबर पर अरबाज खान को ट्रोल कर दिया है। बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान के भाई अरबाज खान अपने काम के साथ साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं।

Arbaaz Khan First Girlfriend

कुछ दिन पहले जॉर्जिया ऐंड्रियानी ने खुद अनाउंस किया था कि उनका और अरबाज का ब्रेकअप हो गया है। अब हाल ही में अरबाज को लेकर कहा जा रहा है कि उनकी लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई है। 1998 में शुरू हुई 19 साल की शादी के बाद अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने मार्च 2016 में अलग होने का ऐलान किया था।

इसके बाद जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अरबाज Arbaaz Khan Girlfriend के रिश्ते के बारे में अटकलें तब उठी जब इन दोनों की बर्थडे का केक शेयर करते हुए तस्वीरें वायरल हो गई। कुछ महीने बाद अरबाज ने 2019 में अपने रिश्ते को कन्फर्म कर दिया था। पिछले साल ब्रेक अप की अफवाहों के बीच ये जोड़ी

Arbaaz Khan Girlfriend

चुप रहीं थीं। हालांकि जॉर्जिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने और अरबाज के ब्रेकअप के बारे में खुलकर बताया था। अब हाल के रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज खान को एक बार फिर प्यार मिल गया है। आखिर उनका ये नया प्यार कौन हैं? आइए आपको बताते हैं।

Arbaaz Khan Girlfriend

रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज खान बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान को डेट कर रहे हैं। सोर्सेज की मानें तो ये कपल अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं और जल्द ही शादी करने का प्लैन भी बना रहा है। तो ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर कौन है उनकी नई गर्लफ्रेंड चुरा खान। ऐसा माना जा रहा है कि इन लवबर्ड्स की पहली मुलाकात अरबाज़ की आने वाली फ़िल्म में पटना शुक्ला के सेट पर हुई थी जो अगले साल रिलीज हो सकती है।

चुरा खान जैसा कि उनके इंस्टाग्राम पर देखा गया है बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा के लिए मेकअप आर्टिस्ट के रूप में उनके काम के लिए जानी जाती है। फिलहाल अभी उनकी इतनी ही जानकारी इंटरनेट और सोशल मीडिया पर अवेलेबल हैं। इसके अलावा आपको बता दें, अरबाज खान और सूरा खान के रिलेशनशिप की खबरें जब सामने आई तो लोगों ने इस पर क्या रिऐक्शन दिए हैं, आइए आपको दिखाते हैं।

Arbaaz Khan Girlfriend Public Reaction

एक यूज़र ने लिखा Arbaaz Khan Girlfriend इनको लव ऐसे मिलता है जैसे ओरेंज में सीड्स वहीं एक और यूज़र ने लिखा, अरे बस करो सीनियर सिटिज़न में किसको इंटरेस्ट होगा भाई एक और यूज़र ने लिखा, जीतने मैं कपड़े नहीं बदलतीं, उतनी यार भाई गर्लफ्रेंड बदल लेते हैं वही और यूज़र ने लिखा है शादी का रिकॉर्ड तोड़ना है

या डिवोर्स का बहुत कन्फ्यूजन है बाबा वही एक और यूज़र ने लिखा भाई पैसा हो तो क्या नहीं हो सकता है वही एक यूजर ने लिखा वर्ल्ड कप तो ये बंदा खेल रहा है, फिर डिवोर्स की न्यूस आएगी। एक और यूज़र ने लिखा, अब ये कितने दिन तक चलेगी?

Arbaaz Khan Girlfriend

एक यूजर ने लिखा, बड़े भाई घोड़ी पर चढ़ नहीं रहे और छोटे भाई घोड़ी पर ही घूम रहे हैं। फिलहाल ये तो थे लोगों के रिऐक्शन आप क्या कहना चाहेंगे? अरबाज खान और उनकी नई गर्लफ्रेंड के बारे में? हमें कॉमेंट्स में लिखकर जरूर बताएं

READ MORE : Dunki Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर धाक जमाने आ गयी शाहरुख़ की डंकी !