सस्ते बजट में लोगों के दिलों पर राज करने आई Splendor Plus माइलेज में काफी दमदार

Splendor Plus Bike Price : हम इस लेख में बात कर रहे हैं हीरो मोटोकॉर्प कंपनी की बाइक की क्योंकि यह भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। इस बाइक को खरीदने के लिए लोग तत्परता से इंतजार कर रहे हैं और उनके लिए एक अच्छी खबर है, हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी नई एडिशन में एक नई बाइक लॉन्च की है। जो भी लोग नई Splendor Plus बाइक खरीदना चाहते हैं, उन्हें यह बाइक पहली नजर में ही पसंद आ जाएगी। Splendor Plus बाइक के लॉन्च होते ही पूरे भारत में धमाल मचा दिया है।

Splendor Plus Bike ने लॉन्च होते ही मचाया धमाल

Splendor Plus बाइक का लॉन्च होते ही पूरे भारत में धमाल मचा रही है। यह बाइक सभी ग्राहकों को काफी पसंद आ रही है। Splendor बाइक 01 एडिशन की बाइक है, जो लॉन्च होते ही सबकी पहली पसंद बन चुकी है। अगर आप Splendor बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत के बारे में जरूर जान लें। इसकी कीमत 94 हजार से 95000 के बीच में हो सकती है। अगर आप Splendor बाइक को डाउन पेमेंट देकर खरीदते हैं

तो आपको कम से कम 10 से 20% की डाउन पेमेंट करनी होगी। सभी ग्राहक Splendor बाइक को 15000 डाउन पेमेंट करके भी शोरूम से अपने घर ले जा सकते हैं। Splendor Plus बाइक की कीमत हर जिले में अलग-अलग होती है

Splendor

Splendor Plus Bike को लोन पर कैसे खरीदें

यदि कोई ग्राहक स्प्लेंडर प्लस बाइक का नया एडिशन डाउन पेमेंट लोन पर खरीदना चाहता है, तो सभी ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। जैसा कि आप सभी जानते हैं, किसी भी वस्तु को लोन पर खरीदने के लिए कई मापदंड रखे जाते हैं, वैसे ही स्प्लेंडर प्लस बाइक को लोन पर खरीदने के लिए भी कई प्रकार के मापदंड हैं। जब आप स्प्लेंडर प्लस बाइक को लोन पर खरीदते हैं, तो इसमें आपको 1 साल से 3 साल तक की किश्तें भरनी होती हैं।

Splendor Plus

Splendor Plus Bike को खरीदने के लिए क्या-क्या दस्तावेज होनी जरूरी है।

पहला कदम यह है कि आपको एक बैंक खाता खोलना चाहिए। दूसरे कदम में, आपको बैंक पासबुक और एटीएम कार्ड मिलना चाहिए। तीसरे कदम में, आपके पास आधार कार्ड, पैन कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस जैसे किसी भी सरकारी दस्तावेज होने चाहिए। और अंत में, आपको अपनी पासपोर्ट साइज फोटो भी देनी होगी।

Splendor Plus

READ MORE : Pulsar की खटिया खड़ी करने आ गई Hero Xtreme 125R की धाकड़ बाइक, 75kmpl माइलेज सबसे बेस्ट